सिरफिरे पति ने पत्नी और साली को मारी गोली

साली की मौत पत्नी गंभीर घायल, दोनों के बीच एक वर्ष से चल रहा था विवाद

पाली/हरदोईरि

रिपोर्ट-अमिताभ तिवारी

हरदोई। पाली थाना क्षेत्र के निजामपुर गांव में एक सिरफिरे ने अपनी पत्नी और साली को गोली मार दी। जिससे साली की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी को घायल अवस्था में जिला अस्पताल रेफर किया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

नसीरुद्दीन पुत्र बद्दल निवासी ग्राम निजामपुर की शादी उसके गांव में ही यासमीन बानो से हुई थी। नसीरुद्दीन का अपनी पत्नी से लगभग एक वर्ष से विवाद चल रहा था। यास्मीन बानो पति से विवाद के चलते अपने पिता के घर में रह रही थी। वहीं उसकी बहन शहर बानो की भी गांव में ही शादी हुई है, शहर बानो भी अपने मायके आई हुई थी। बताया गया कि सोमवार को दोनों गांव किनारे बाग में आम तोड़ने गईं थी, तभी नसीरुद्दीन ने वहां पहुंचकर अपनी पत्नी यास्मीन बानो और साली शहर बानो को गोली मार दी। जिससे शहर बानो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि आरोपी की पत्नी यास्मीन बानो को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पुलिस के आलाधिकारी भी पहुंचे हैं और जांच पड़ताल कर रहे हैं।



इनका कहना है।।।

एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि पाली थाना क्षेत्र में पति ने पत्नी और साली को गोली मार दी। जिसमें साली की मौत हो गई जबकि पत्नी को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल रेफर किया गया। पुलिस मामले के जांच में जुटी है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।

Comments

Popular posts from this blog