कोतवाली में होली के पर्व पर शांति सुरक्षा के मद्देनजर हुई बैठक


मेंल मिलाप भाईचारे का त्यौहार होली सभी हिल मिलकर मनाएं- एसडीएम*

ब्यूरो राजकिशोर पोरवाल

बिधूना,औरैया। होली व सबए रात पर शांति एवं सुरक्षा के मद्देनजर  बिधूना कोतवाली में पीस कमेटी की बैठक आयोजित हुई जिसमें उप जिलाधिकारी व सीओ ने सभी से मेल मिलाप व आपसी भाईचारे के त्योहारों को हिल मिलकर हंसी खुशी मनाने का आवाहन करते हुए कहा कि यदि शराब पीकर होली पर किसी ने माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया तो उपद्रवियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। 


  इस मौके पर उप जिलाधिकारी लवगीत कौर ने कहा कि सभी पर्व हमें आपसी प्रेम सौहार्द वह भाईचारे का संदेश देते हैं ऐसे में सभी को चाहिए कि वह एक दूसरे के त्योहारों का सम्मान करते हुए प्रेम सौहार्द के माहौल में हिल मिलकर त्योहार मनाएं। इस मौके पर सीओ महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि होली पर नशे के सेवन से सभी को बचना चाहिए और त्यौहार पर शराब के नशे में किसी ने यदि उपद्रव करने या माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया तो उन्हें किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। होली खेलते समय एक दूसरे की भावनाओं का ध्यान रखें साथ ही रंग खेलने वालों के साथ जबरदस्ती ना करें वहीं धूल मिट्टी कंकड़ पत्थर केमिकल का प्रयोग होली खेलने में किसी भी कीमत पर ना करें अन्यथा ऐसे लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

       एसडीएम व सीओ ने लोगों से होलिका दहन से लेकर रंग खेलने तक क्षेत्र में कहीं किसी प्रकार के बवाल होने की संभावना के संबंध में भी जानकारी ली। वही सभी लोगों ने अधिकारियों को शांति सद्भाव के माहौल में त्योहार मनाने का भरोसा दिया। इस मौके पर कोतवाल रामसहाय सिंह पटेल, उपनिरीक्षक मुनीष कुमार, उपनिरीक्षक जेके पांडे, उपनिरीक्षक चंद्रपाल सिंह, चंद्रेज सिंह, कौशलेंद्र यादव, निर्मल कुमार, शिव शंकर मौर्य, केशव कुमार, अनिल चौधरी, सर्वेंद्र यादव, राजवीर सिंह, पुलिस कर्मियों के साथ ही गोविंद शुक्ला, मोहम्मद शफी, रानू खान, प्रधान वीर बहादुर यादव, अमरेंद्र राजपूत, पूर्व प्रधान नरेश कठेरिया, पूर्व सभासद लालजी गुप्ता, राजू खान व  सर्वेश पाल आदि प्रमुख लोग मौजूद थे।

Comments

Popular posts from this blog