विमला समिति के सदस्य सतीश बागरी ने रक्तदान कर जरूरतमंद को दिया जीवन दान*

राजीव द्विवेदी, सतना मध्यप्रदेश



विमला यूथ पावर ग्रीन डेवलपमेंट ऑर्गेनाइजेशन समिति लगातार जरूरतमंद को रक्त मुहैया कराकर दे रही जीवनदान 830 वा रक्तदान आज जिला अस्पताल सतना में समाजसेवी सतीश बागरी सत्तू नवस्ता ने शिवम नामदेव को रक्तदान कर दिया जीवन दान सतीश ने बताया की मैं गरीबो के लिए उनके तत्पर खड़ा रहना मेरा मकसद है, मेरा चुनाव जीतना मकसद नहीं है आप सबके दिलों में जगह बना लूं यही मेरे लिए मेरी जीत है और आज मैंने वार् क्रमांक 5 से फार्म भरने से पहले किया रक्त दान राजनीति  को सेवा का माध्यम उद्देश्यों को लेकर अपनो के बीच जाऊंगा , युवा हु और अपने रास्ट्र, अपने प्रदेश, अपने जिले, अपने  वार्ड, अपने छेत्र, अपने गाँव, की परिस्थियों से वाकिफ हु । आज रास्ट्र की योजनाओं को पूर्ण रूप से जनमानस तक पहुचा पाऊ संकल्पित हु , इसी तारतम्य मैं छोटे भाई रवि नामदेव जी को आवश्यकता पड़ी और अपने रक्त को दान कर आत्म संतुष्टि मिली, ज्यादा तो नही कहूंगा क्यो की करके दिखाने मैं जो हर्दयबोध होता है वो बोलने से कही ज्यादा, किंतु वचन बध्द हु ,अपने और अपनों के लिए ।

Comments

Popular posts from this blog